नवादा में ट्रक और बस में जबरदस्‍त भिड़ंत, दो की मौत, सात घायल

road accident, सड़क हादसा, ट्रक, पैसेंजर बस, मौत, police investigation, accident news, बिहार न्यूज़, हिन्दी समाचार, बिहार हिन्दी समाचार

नवादा: बड़ी खबर आ रही है बिहार के नवादा से. जहां सड़क हादसे में 2 की दर्दनाक मौत हो गई. घटना अकबरपुर थानाक्षेत्र के फुलवा गांव की बताई जा रही है. बता दें कि पैसेंजर बस और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत होने से दो लोगों कि मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में सात लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर आ रही है.

बता डटा दें कि यह भीषण दुर्घटना अकबरपुर थानाक्षेत्र के फुलवा गांव के पास पटना रांची एनएच-31 पर हुई. सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: नवादा: रिटायर्ड कम्पाउंडर के घर लाखों की चोरी, ताला तोड़कर घुसे थे चोर

बता दें कि शिवम ट्रेवल्‍स बस कोलकाता से छपरा जा रही थी. उसी दौरान अकबरपुर के फुलवा गांव के निकट ट्रक और बस में सीधी टक्कर हो गयी. इस दौरान रांची के रहने वाले बस के खलासी राजकुमार सिंह की बस में दबकर मौत हो गई. हालांकि दुर्घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर लोगों को बाहर निकाला.

फिलहाल बस और ट्रक को रास्ते से हटा दिया गया है और बाकी यात्रियों को दूसरे वाहन से अपने-अपने घरों की ओर रवाना कर दिया है.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*