नवादा में NH-31 पर दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी, कई जख्मी

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): गुरुवार की अहले सुबह कोलकाता से हिसुआ जा रही एक यात्री बस एनएच 31 पर केंदुआ के समीप पलट गई. इस घटना में किसी की मौत तो नहीं हुई, लेकिन दर्जन भर यात्री जख्मी हो गए. कुछ लोगों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है तो कुछ ने प्राइवेट में अपना इलाज कराया.

बताया जाता है कि कोलकाता से हिसुआ आने के क्रम में यात्रियों से भरी बस अकबरपुर थानाक्षेत्र के केंदुआ गांव के समीप पटना रांची एनएच 31 के समीप पलट गई. जिसमें दर्जनों  यात्री घायल हुए है. सड़क की स्थिति बहुत ज्यादा जर्जर होने के कारण पलट गई. आये दिन किसी न किसी वाहन इसी तरह से पलट जाती है. श्री लक्ष्मी बस कोलकाता से हिसुआ जा रही थी. स्थानीय लोगों की मदद से सभी यात्रियों को बस से निकाला गया.

 

मामूली रूप से घायल यात्री निजी क्लिनिक में इलाज करा अपने अपने घर के लिए रवाना हो गए. एनएच 31 की हालत इतनी जर्जर है कि वाहन चालक भी इस मार्ग से वाहन चलाना नहीं चाहते. गड्ढों के कारण वाहन ड्राइवर के नियंत्रण में नहीं होता है,  जिससे यह हादसा होती है.

सड़क की खास्ता हाल के बाद भी ना तो प्रशासन और ना ही सरकार कोई कारगर कदम उठा रही है. इस मार्ग से चलने वाले यात्री रोज जान हथेली पर लेकर यात्रा करते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*