नवादा नगर परिषद की हुई बैठक, प्रत्येक वार्डों में राशि वितरण का उठाया मामला

nawada
नगर परिषद की बैठक

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): शनिवार को नवादा नगर परिषद के सदस्यों की बैठक परिषद अध्यक्ष पूनम कुमारी की अध्यक्षता में आहूत की गई. बैठक में पिछले बैठक में लाए गए प्रस्तावों की संपुष्टि के साथ-साथ नगर परिषद में सफाई तथा विकास कार्यों पर भी चर्चा की गई. बैठक में सदस्यों ने वरीयता क्रम के अनुसार प्रत्येक वार्डों में राशि वितरण का मामला उठाया.

वहीं विपक्षी वार्ड पार्षदों ने सभी वार्ड पार्षदों को समान रुप से फंड का वितरण किए जाने की बात रखी. विपक्षी सदस्यों के कमजोर होने का फायदा सत्ता पक्ष के सदस्यों द्वारा उठाया गया.

nawada

राशि वितरण से संबंधित प्रस्ताव पिछले बैठक में ही लाई गई थी जिसे सत्ता पक्ष के सदस्यों ने गत बैठक की संपुष्टि का नाम देकर सर्वसम्मति से पारित करवा लिया.

nawada

बोर्ड की बैठक में 27 सदस्य सत्ता पक्ष तथा 6 सदस्य विपक्ष में देखे गए. इस मौके पर उपाध्यक्ष जमील अख्तर, कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण मुरारी, वार्ड पार्षद पिंकी कुमारी, विमला देवी, पूनम कुमारी, रीना कुमारी, कृष्णा प्रसाद, रूपेश कुमार, रंजीत कुमार, आशा राय, सीमा राय, अनिल यादव, पंकज कुमार, बबलू यादव, शिल्पी कुमारी, मनोज कुमार चन्द्रवंशी, बदामी देवी सहित अनेक वार्ड पार्षद मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*