नवादा: परिजनों ने किया शादी से इनकार तो प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवक की मौत

नवादा: बड़ी खबर आ रही है बिहार के नवादा जिले से. जहां एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है. दरअसल मामला यह था कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन घर के लोगों को यह मंजूर नहीं था. बस फिर क्या दोनों ने बिना किसी डर के साथ में जहर खा लिया. और इस सबके बीच युवक की मौत हो गयी.

बता दें कि मामला लव से जुड़ा हुआ है. परिजनों के द्वारा शादी करने से इनकार करने पर प्रेमी जोड़े ने प्रेम प्रसंग में जहर खा लिया, जिसमें युवक की मौत हो गई. जबकि युवती की गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना कादिरगंज थाना क्षेत्र के बेरमी गांव की है.

यह भी पढ़ें:

पहली बारिश में बहा डायवर्सन, नवादा-गया का सड़क संपर्क भंग

परिजनों ने बताया कि युवक और पिछले 1 साल से एक दूसरे को पहचानते थे. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. मगर लड़की के परिवार वाले उस लड़के के साथ शादी नहीं करना चाहते थे.

गौरतलब है की कल रात परिवार के सभी सदस्य अपनी बड़ी बेटी के यहां छट्टी समारोह में गए हुए थे. घर में केवल उसकी मां थी. सुबह होने पर उसकी मां जब युवती के कमरे में गयी तो अंदर से दरवाजा बंद था. किसी तरह से दरवाजा को खोला गया.

जब परिजनों ने दरवाजा खोला तो युवक जमीन पर गिरा हुआ था और युवती भी बेसुध पड़ी हुई थी. आनन फानन में परिजनों ने दोनों को सदर अस्पताल लेकर गए, जहां युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृत युवक युवती की बड़ी बहन का देवर था.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*