गिरिराज की मौजूदगी में बोले सीपी ठाकुर, गलत कहते हैं अश्विनी चौबे

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : बिहारियों के इलाज के लिए एम्स जाने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे के बयान पर रिएक्शन आया है. ये रिएक्शन किसी और ने नहीं बल्कि भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने दिया है. सीपी ठाकुर ने कहा है कि अश्विनी चौबे को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए. जाहिर है सीपी ठाकुर का अश्विनी चौबे के बयान पर विरोध जताना अब चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल सीपी ठाकुर किसी कार्यक्रम के सिलसिले में नवादा पहुंचे थे. वहां वो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से भी मिले. कई मुद्दों पर बोला सीपी ठाकुर ने. उन्होंने कहा कि नवादा में केंद्रीय विद्यालय और चीनी मिल की समस्या वर्षों से बनी हुई है. इन समस्याओं का समाधान जरूरी है. निर्धारित समय से डेढ़ घन्टा बिलम्ब से पहुंचे डॉ. सीपी ठाकुर ने कहा कि एनएच-31 की दुर्गति को देखते हुए इसे फोरलेन करना जरूरी है. पूर्वोत्तर राज्यों को जोड़ने वाले एनएच-31 की दुर्दशा पर डॉ. ठाकुर ने रोष जताया.

एक सवाल के जवाब में सीपी ठाकुर ने कहा कि प्रदेश और केंद्र दोनों में हमारी सरकार है. अब फोरलेन बन ही जाना चाहिए. स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में बोलते हुए उन्होंने कहा कि नवादा सदर अस्पताल की व्यवस्था में सुधार लाना जरूरी है. उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे द्वारा दिये गए बयान पर कहा कि इस तरह के बयान उन्हें नहीं देने चाहिए. उन्होंने कहा कि जहां बेहतर सुविधा मिलेगी वहां इलाज के लिए लोग जाएंगे ही.

उन्होंने कहा कि बिहार से ज़्यादा दूसरे राज्यों के लोग भी AIIMS में इलाज कराने जाते हैं. नवादा पहुंचे ही पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का हालचाल जानने पहुंचे. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू, पूर्व जिलाध्यक्ष विनय कुमार, बिट्टू शर्मा,  अर्जुन राम, युवा मोर्चा अध्यक्ष विकास कुमार सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*