कुमारबिगहा मर्डर केस का हत्यारा हुआ गिरफ्तार

nawada
नवादा(रविन्द्र नाथ भैया): जिले के गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के कुमारबिगहा गांव में एक माह पूर्व हुई कोचिंग संचालक की हत्या से पर्दा हट चुका है. हत्या गांव के ही एक युवक ने की थी. गिरफ्तारी के बाद उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. हत्या का कारण पुत्री को आपत्तिजनक अवस्था में देखा जाना बताया जा रहा है.
थानाधिकारी रवि पासवान ने बताया कि कुतरुचक के रहने वाला अर्जुन यादव को गिरफ्तार करने के बाद पिछले एक महीना से हत्या पर चल रही अटकलबाजियों पर विराम लग गया है और रहस्य पर पड़े पर्दे का पटाक्षेप हो गया है. अभियुक्त ने इस बात को कबूल लिया है कि उसने ही कोचिंग संचालक की हत्या की है. घटना के बारे में उसने जानकारी दी है कि घटना की रात 9 बजे घर में खाना खाकर वह घर में ऊपर छत पर सोए हुए थे कि अचानक उनकी नींद खुल गयी. इसके बाद उसने टॉर्च जलाकर इधर—उधर देखा. देखने के बाद उसने पाया कि उसकी बेटी पूजा कुमारी, उम्र 14 वर्ष, घर पर नहीं है.
nawada
इसके बाद वह टॉर्च लेकर उसे इधर—उधर ढूंढने लगे और इसी क्रम में स्कूल के पीछे की ओर चले गए. वहां उसने अपनी बेटी को स्कूल संचालक नवलेश यादव के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. यह देखने के बाद वह अपना आपा खो बैठे और टॉर्च से ही उसके गुप्तांग पर वार कर दिया. वह वहीं निढाल हो गया. इसके बाद उसने उसे मार डाला.
इधर थानाध्यक्ष द्वारा हत्या आरोपी को एसडीपीओ रजौली के पास ले जाया गया जहां उसने हत्या की बात कबूल कर ली. थानाध्यक्ष ने बताया कि मोबाइल की जांच के बाद कुछ और भी तथ्य के बारे में पता लग सकता है. फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है. बता दें कि अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने घंटों थानाधिकारी का घेराव किया था तथा जमकर बबाल काटा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*