नवादा में दबंगों का कहर, घर में घुसकर दलित परिवार को पीटा

land dispute, दलित परिवार, beat, police investigation, bihar news, hindi samachar, news, daily news

नवादा : दबंगों का आतंक इन दिनों इतना बढ़ गया है कि लोग इससे दहशत में आ गए हैं. चाहे कोई मामूली विवाद हो या कोई बड़ी बात. हर बात पर सरेआम लोगों को डराते-धमकाते हैं. ऐसी ही एक घटना नवादा में सामने आयी है. जहां मामूली विवाद में दबंगों ने मामूली विवाद में एक दलित परिवार को शिकार बनाया है. और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो जमकर पिटाई भी कर दी. घटना जिले के मेसकौर थानाक्षेत्र के मिर्ज़ापुर गांव की है जहां घर बनाने के दौरान रास्ता को लेकर विवाद हुआ था.

इसी दौरान गांव के दबंगों ने दलित की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में एक महिला समेत चार लोगों को लाठी डंडे और खंती से पीट कर जख्मी कर दिया गया. घटना बीती रात की है जब गांव के रामस्वरूप चौधरी इंदिरा आवास से मिले घर का दरवाजा निकाल रहे थे. इसी दौरान गांव के ही राजू यादव, विनोद यादव, रामचंद्र यादव एवं अन्य दो लोगों ने आकर उन्हें उस जमीन में रास्ता देने को कहा.

यह भी पढ़ें:

नवादा में दर्दनाक हादसा, बाइक पर गिरी पेड़ की टहनी, घायल युवक की मौत

इसी को लेकर विवाद हुआ और सभी दबंगों ने मिलकर उनके पूरे परिवार को लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया. कुल चार लोग इस मामले में बुरी तरह से घायल हो गए. पीड़ित परिवार ने बताया कि दबंग पिछले कई महीनों से उन्हें तंग कर रहे थे और बीती रात उन्होंने अपनी दबंगई दिखा ही दी.

सभी घायलों का इलाज नवादा सदर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पीड़ित परिवार ने पुलिस में केस दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

देखें वीडियो :

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*