नवादा में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर लूट ले गए लाखों की संपत्ति

crime, लूट, jewellery, cash, gunpoint, nawada news, bihar news, hindi समाचार, बिहार hindi न्यूज़, बिहार hindi समाचार, hindi न्यूज़

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): बड़ी खबर आ रही है नवादा से. घटना शिव नगर मुहल्ले की है जहां आधी रात को 12 बजे के बाद अपराधियों ने घर में घुसकर आसानी से लूट की घटना को अंजाम दिया है. शिव नगर मोहल्ले के समीप शिक्षक अशोक सिंह के मकान में रात के 12  बजे के बाद कुछ अज्ञात अपराधी पीछे का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश करते हैं और घर में रह रहे लोगों को बंधक बनाकर हथियार के बल लाखों की संपत्ति लूट लेते हैं. अपराधी लगभग ढाई घंटे तक लूट की घटना को अंजाम देकर घर में रखे सभी कमरों में घुसकर अलमारी में रखे गहने, नकद और कपड़े लेकर आसानी से चलते बने.

करीबन ढाई घंटे की लूट के बाद अपराधी वहां से निकले. इस दौरान अपराधियों ने जाते-जाते बुजुर्ग महिला की कानबाली को भी कान से खोलकर लेकर चले जाते हैं. घटना के बाद उन्होंने आस-पास के लोगों को सूचना दी.

यह भी पढ़ें:

नवादा में मानवता शर्मसार, महिला को लात-घूंसे और जमीन पर घसीटकर की हत्या

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरु की मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी. घटना की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा मौके पर पहुंचे एवं अपराधियों की सुराग के लिए छानबीन की और कहा कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जायेग.

बता दें कि फिलहाल अनुसंधान जारी है एवं अपराधियों की खोज के लिए तहकीकात जारी है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*