रोटरी क्लब द्वारा डांडिया नाइट्स का आयोजन, गरबा की धुन पर नाचे लोग

nawada

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): रोटरी परिवार की ओर से राजगीर के होटल इंडो हॉक में आयोजित डांडिया नाइट्स में सारे रोटेरियन परिवार के साथ खूब झूमे. गरबा की धुन पर शुरू हुए कार्यक्रम में मां दुर्गा की आराधना के लिए सारे रोटेरियन खूब धमाल मचाये. नवादा से डांडिया ग्रुप में शामिल रोटेरियन आर पी साहू, रश्मि गुप्ता, ऋषभ, डॉ निहारिका रानी, नवीन सिन्हा छवि, शशि भूषण प्रसाद, डॉ शैलेन्द्र कुमार, मृदुला सिन्हा, डॉ मनीष, नित्यानन्द, नागेंद्र, अमित अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, अविनाश गुप्ता, डॉ मनोज कुमार, अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, राजेश्वर प्रसाद लोगों ने परिवार के साथ डांडिया का आंनद उठाया. रोटरी क्लब बिहार शरीफ की ओर से आयोजित डांडिया नाइट्स में दो सौ से अधिक लोगों ने भाग लिया.

 

बिहार शरीफ रोटरी क्लब के अरुण कुमार वर्मा और भावना वर्मा ने बताया कि बिहार शरीफ की ओर से प्रत्येक साल डांडिया और होली मिलन समारोह आयोजित किया जाता है.

nawada

डांडिया नाइट्स में नालंदा, नवादा के साथ ही शेखपुरा, जमुई, पटना, कोडरमा, हज़ारीबाग़ और रांची के रोटरी क्लब से जुड़े सदस्यों ने भाग लिया. डंडिता नाइट्स में गुजरात की गरवा लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण रही.

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*