दर्दनाक हादसा : रेलवे लाइन से दो युवकों का शव बरामद, परिजनों में शोक

nawada
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के गया क्यूल रेलखंड पर नवादा व तिलैया से दो युवकों का शव बरामद किया गया है. एक की पहचान बंधन बैंककर्मी के रूप में की गयी है जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो रही है.
नगर के सद्भावना चौक से आगे सुदामा नगर मोहल्ले बाइपास रेलवे पुल से 200 मीटर आगे पुनैल नरहट निवासी गुड्डु कुमार, पिता रामामनंद सिंह, उर्फ बिबेका नन्द सिंह, जो बंधन बैँक में कार्यरत था. जिसका शव रेलवे ट्रैक पर शरीर के तीन टुकड़ा हो गया है. पुलिस ने रेलवे ट्रैक से मृतक गुड्डू कुमार का मोबाइल बैग हेलमेट घटनास्थल पर से बरामद किया.
बुन्देलखण्ड थाना प्रभारी साजिद अख्तर ने घटनास्थल पर पूछे जाने पर बताया कि पुलिस के मार्फत से परिजन को सूचना दे दिया गया है. बैग से कार्ड, मोबाइल फोन, पर्स बरामद किया गया. परिजन ने दूरभाष पर थाना प्रभारी साजिद अख्तर बुन्देलखण्ड दाउरा पूछे जाने पर बताया कि गुड्डू कुमार कल घर से बाइक से निकला था.
nawada
गुड्डू की ह्त्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर रख दिया. जीआरपी थाने व पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. दूसरी ओर तिलैया रेलवे स्टेशन के राहुल नगर के पास रेलवे लाइन पर अज्ञात 22 वर्षीय युवक का शव रेलवे पुलिस ने बरामद किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*