पटना के होटल पनाश में सम्मानित किए गए डॉ पंकज, मिली MDRT की सदस्यता

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): नवादा के हनुमान नगर निवासी डॉ पंकज कुमार सिन्हा को एमडीआरटी बनने पर पटना में सम्मानित किया गया. एलआईसी पटना 1 डिवीजन के द्वारा होटल पनाश में कार्यक्रम आयोजित कर डॉ पंकज कुमार सिन्हा को सम्मानित किया गया. सीनियर डीएम पी के सेट्ठी, एमएम विनीत शरण ने पंकज कुमार सिन्हा को एमडीआरटी सर्टिफिकेट, शील्ड और गिफ्ट देकर सम्मानित किया.

श्री शेट्ठी ने कहा कि बेहतर कार्य के लिए डॉ पंकज को सम्मानित किया गया. उन्होंने बताया कि अमेरिका में होने वाले वार्षिक सम्मेलन में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया जा रहा है. उन्होंने पंकज कुमार सिन्हा के साथ ही विकास अधिकारी अरुण कुमार वर्मा की टीम के जितेंद्र कुमार, अरुण कुमार, परमेश्वर कुमार को फ़ास्ट ट्रैक एम डी आर टी और साल के अंत तक सीओटी करने की शपथ दिलाई.

डॉ पंकज कुमार सिन्हा और अन्य को सम्मानित किए जाने पर बिहार शरीफ शाखा के वरीय शाखा प्रबंधक राजू रजक, सहायक प्रबंधक उत्तम कुमार, आतिश झा, विकास अधिकारी अरुण कुमार वर्मा ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है.

गौरतलब हो कि नवादा निवासी डॉ पंकज कुमार सिन्हा छठे बार एमडीआरटी की सदस्यता प्राप्त की है. बिहार शरीफ शाखा में अरुण कुमार वर्मा के ही 4 अभिकर्ता ने एमडीआरटी की सदस्यता ग्रहण कर बेहतर प्रदर्शन किया है.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*