Nawada News in Hindi, नवादा समाचार, Latest Nawada Hindi News, नवादा न्यूज़ – Live Cities News

नवादा में अंपायर सेमिनार का आज से होगा आयोजन, प्रशिक्षित अंपायरों की ली जाएगी परीक्षा

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन, empire seminar, हिंदी न्यूज़, बिहार न्यूज़, नवादा न्यूज़, बिहार हिंदी समाचार, क्रिकेट न्यूज़

नवादा: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित एंपायर सेमिनार दिनांक 16 अगस्त से 18 अगस्त तक नवादा में किया जाएगा, और 19 अगस्त को उन प्रशिक्षित अंपायरों की परीक्षा ली जाएगी. इस परीक्षा में सफल होने वाले एंपायर राज्य स्तर के पैनल में आ जाएंगे तथा बिहार एवं अन्य राज्यों में आयोजित घरेलू मैचों में अंपायरिंग करते दिखेंगे. जिस तरह से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा क्रिकेट मैचों का वृहत पैमाने पर आयोजन हो रहा है.

बता दें कि प्रशिक्षित अंपायरों की काफी आवश्यकता महसूस हुई जिस के उपरांत इस तरह का भव्य आयोजन नवादा में हो रहा है. यह आयोजन नवादा के होटल अमृत गार्डन में आयोजित की जाएगी. इस आयोजन में अंतर्राष्ट्रीय चैनल के एंपायर एल पी वर्मा SK बंसल एवं राष्ट्रीय एंपायर रविशंकर एवं अमित बंसल बिहार के अंपायर को प्रशिक्षण देंगे.

यह भी पढ़ें: नवादा में भूमि विवाद में युवक का मर्डर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष गोपाल वोहरा ने बताया कि इस समारोह की मेजवानी नवादा जिला क्रिकेट संघ को दी गई है. हम आशा करते हैं कि नवादा जिला क्रिकेट संघ इस सफल आयोजन से आने वाले घरेलू सत्र में विभिन्न मैचों की आयोजन की मेजबानी भी पेश करेगी. पूरे बिहार से नवादा जिले में लगभग 150 एंपायर इस प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे.

जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के सचिव मनीष आनंद ने बताया कि नवादा आने वाले सभी एंपायर एवं अंतर्राष्ट्रीय पैनल के अंपायर को रहने एवं खाने की व्यवस्था जिला संघ करेगी इस आयोजन को सफल बनाने के लिए जिला क्रिकेट संघ के रोहित सिन्हा, सीनियर सदस्य राजेश कुमार, विकास कुमार, रितेश कुमार, अमित कुमार नयन, सुनील कुमार अरुण यादव अजय कुमार सुरेश यादव अपनी भूमिका निभाएंगे.

देखें वीडियो :

Exit mobile version