टेम्पो पलटने से पिता-पुत्र की घटनानास्थल पर मौत, लोग ले गए शव  

नवादा: जिले के सिरदला प्रखंड क्षेत्र के अमावां पद्मौल पथ पर शाहोपुर गांव के पास बारात का टेम्पो पलटने से पिता-पुत्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि कई सवार जख्मी हो गये. जख्मियों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया गया. दुर्घटना में मृत पिता-पुत्र के शव को साथ में रहे बारात के सदस्य ले जाने में सफल रहे.
बताया जाता है कि रजौली थाना क्षेत्र के धमनी से शादी के लिये टेम्पो से लोग सिरदला प्रखंड क्षेत्र के महादेव मठ आये थे. टेम्पो पर कुल 22 लोग सवार थे.  वापसी के क्रम में टेम्पो शाहपुर गांव के मोड़ के पास पलट गयी जिसमें पिता-पुत्र की दबकर मौत हो गयी जबकि कई जख्मी हो गये. मृतक सन्नी राजवंशी व रंजन राजवंशी चौबे गांव के बताये गये हैं. साथ रहे लोगों के सहयोग से पुलिस को सूचित किये बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. घटना व मौत की पुष्टि शाहोपुर के ग्रामीणों ने की है.
बता दें जिले में पथ दुर्घटना में बेतहाश वृद्धि हुई है. आएदिन कहीं न कहीं से दोपहिया तीन पहिया व चारपहिया वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मौत के बाद पथ जाम हो रहा है सो अलग. पिछले चौबीस घंटे में पथ दुर्घटना में दो स्कूली छात्र समेत पिता—पुत्र व कई युवकोें सहित कुल पांच की मौत घटनास्थल पर हो चुकी है. बावजूद इसके गाड़ियों पर ओवरलोडिंग व गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण रखने की कोशिश नहीं की  जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*