नवादा में बदमाशों ने स्टूडियो में लगाई आग, लाखों की संपत्ति का नुकसान

अगलगी, fire, studion, shop, नुकसान, नवादा न्यूज़, बिहार न्यूज़, hindi samachar, bihar hindi samachar, hindi bihar samachar

नवादा: अगलगी की घटनाओं पर विराम लगने का नाम नहीं ले रहा है. प्रतिदिन अगलगी की घटनाओं को लेकर कुछ ना कुछ घटनाएं सामने आती ही रहती है. इसी बीच बड़ी खबर आ रही है नवादा से. घटना नवादा के नारदीगंज रोड के पास एक मोहल्ले की है. जहां सागर नाम के एक स्टूडियो में कुछ अज्ञात लोगों ने किसी विवाद को लेकर आग लगा दी. आपको बता दें कि इस घटना में लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हो गया है.

बता दें की स्टूडियो के ओनर का कहना है कि कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर आग लगा दी. जब हो-हल्ला होने लगा तब  काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

अगलगी की इस घटना में लाखों की संपत्ति का नुकसान हो गया. सागर स्टूडियो के संचालक ने बताया कि अज्ञात लोगों ने दुकान में जान कर आग लगा दी है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की मगर आग पर काबू नहीं पाया जा सका.

यह भी पढ़ें:

जमशेदपुर से नवादा आ रहे युवक का अपहरण, बदमाशों ने घरवालों से मांगे हैं 7 लाख रुपये

इसके बाद मौके पर दमकल की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया. जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक स्टूडियो में रखे कीमती कैमरे, लैपटॉप समेत अन्य सामान जलकर राख हो गये. स्टूडियो संचालक ने नगर थाने को इसकी सूचना दे दी है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*