चार बच्चों की मां की गला घोंट हत्या

नवादा: जिले के नगर थाना क्षेत्र के भदौनी शाह मुहल्ले में 30 वर्षीय आस्मिन खातून की हत्या पति द्वारा गला घोंट जान मारने का मामला प्रकाश में आया है.  घटना के बाद पति व अन्य परिजन रात में ही घर से फरार हो गए. चार बच्चों की मां को दरिंदों से बीच बचाव करने आए भाई की भी आरोपियों ने पिस्तौल दिखा चुप रहने पर मजबूर कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है.


मृतका के भाई मो नौशाद आलम के अनुसार बहन की शादी जहानाबाद जिला के बेलवा ओपी मनियारी गांव में हुई थी. शादी के बाद से मृत्तिका यही रहती थी.उसके दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं. जिनकी उम्र 3 से 10 वर्ष के बीच है। गुरुवार की देर शाम सास, ननद समेत दो देवर मो राजा व महताब यहां आये. सभी खाना खाकर घर की छत पर आराम कर रहे थे. अचानक करीब तीन बजे सुबह बहन की चि,ाने चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी. नीचे आकर देखा तो पति व देवर तीनों मिलकर बहन का गला घोंट रहे थे. सास व ननद तमाशबीन बनी हुई थीं.

 

बहन को बचाना पहुंचा तो उन्होंने पिस्तौल तान दी और जान मारने की धमकी दी. उसके बाद सभी मोटरसाइकिल से फायरिंग करते फरार होने में सफल रहे.घटना के बाद चारों बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल है. घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जाता है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. जिले में अपराध की बढ़ती गतिविधियों में एक नयी कड़ी जुटी है कि हत्यारों ने भाई व अपने बच्चों के सामने गला घोंटकर हत्या की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*