देसी-विदेशी शराब के साथ चार फुटकर विक्रेता गिरफ्तार 

नवादा : जिले के पकरीबरांवा पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापामारी कर देसी विदेशी शराब के साथ चार फुटकर विक्रेताओं को गिरफ्तार किया है. इस बाबत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिक दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है.
बताया जाता है कि थानाधिकारी संजय कुमार को विभिन्न क्षेत्रों में अवैध शराब की बिक्री व्यापक पैमाने पर तस्करों के माध्यम से किये जाने की गुप्त सूचना मिली. सूचना के आलोक में विभिन्न क्षेत्रों में विशेष छापामारी अभियान चलाया गया. इस क्रम में प्रदीप यादव को 200 एमएल की दो बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. जित्तू मांझी के घर छापामारी मे 2 लीटर महुआ शराब तो रवीन्द्र मांझी व जानकी मांझी के घर से पांच—पांच लीटर महुआ शराब बरामद किया गया. शराब के साथ दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. इस बाबत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिक दर्ज कर सभी आरोपी को जेल भेज दिया गया है.
बता दें कि जिले में अवैध शराब निर्माण व बिक्री का कारोबार रूकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में पूर्ण शराबबंदी का मजाक बनता जा रहा है. पुलिस व उत्पाद विभाग की छापामारी बेअसर साबित हो रही है. पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*