लालू और ममता व्यक्तिगत लाभ के लिए हिंदू को बांट रहे : गिरिराज सिंह

नवादा : शुक्रवार को नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दुर्गापूजा जुलूस पर रोक के सवाल पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और लालू प्रसाद व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए हिन्दू समाज को जात—पात में बांट कर रख दिए. उन्होंने कोर्ट का आभार व्यक्त करते हुऐ कहा कि ऐसे नेताओं के कारण ही हिन्दू समाज बिखर गया है.

पहले हिन्दू और मुस्लिम दोनों मिलकर दुर्गापूजा और मोहर्रम मनाते थे. गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस दिन हिन्दू समाज वास्तव में हिन्दू बन जायेगा, उस दिन समाज का बिखराव रुक जाएगा. उन्होंने लालू यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 82 प्रतिशत आबादी के बाद भी हिन्दू समाज को वोट बैंक नहीं मानते. ऐसे ही लोग समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. गिरिराज सिंह शनिवार को नाई समाज के लोगों के साथ बैठक करते हुए सरकार की नई योजनाओं से अवगत कराया और कहा कि सैलून में जमा बाल को खरीदने के लिए प्रशासन की ओर से टीम तैयार किया जा रहा है.

मंत्री ने शनिवार को जवाहर नगर स्थित एक सैलून से कटे बालों को खरीदने की योजना का शुभारंभ किया. प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू, पूर्व अध्यक्ष विनय कुमार, राजेश कुमार, नंदकिशोर चौरसिया, रंजय कुमार, बिट्टू शर्मा, मनीष गोविंद, रंजीत यादव, डॉ. पूनम शर्मा, सुधीर कुमार, मनोज कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे. कार्यक्रम के दौरान प्रशासनिक अधिकारी के साथ ही अखिलेश सिंह, अजीत यादव, ज़िला पार्षद अंजनी कुमार, भागवत शर्मा आदि लोग मौजूद थे.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*