गैस सिलेंडर फटने से बालिका की मौत

नवादा: जिले के नरहट प्रखंड क्षेत्र के झिकरूआ गांव में रसोई गैस सिलेंडर फटने से 14 वर्षीय बालिका की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बालिका गैस चूल्हा पर खाना बना रही थी. सूचना के आलोक में पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले किया है.

दूक ओर रोह प्रखंड क्षेत्र के समरीगढ़ गांव मांझी टोली में मंगलवार की सुबह रसोई गैस रिसाव से लल्लू मांझी के घर में आग लग गई जिसमें हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गई. बताया जाता है कि कि घर में खाना बनाने का गैस की टंकी से गैस का रिसाव हो रहा था जिसके कारण आग लग गयी. आग लगने कारण घर में रखे अनाज, कपड़ा पैसा इत्यादि पूरी तरह जलकर राख हो गया. आग बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की दो-दो दमकल की गाड़ियां व स्थानीय गैस एजेंसी द्वारा भी कार्बन डाइऑक्साइड का सिलेंडर लाकर बुझाने के लिए प्रयास किया गया तब आग पर काबू पाया जा सका.

स्थानीय मुखिया सुनीता कुमारी ने पीड़ित परिवार को तत्काल स्थानीय डीलर से 25 किलो अनाज व खुद पांच सौ रूपया की सहायता दी है. इसके अलावा उन्होंने प्रशासन से पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता की मांग की है.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*