नवादा में फिर कटी चोटी, दहशत में महिलाएं

nawada
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के काशीचक-थानाक्षेत्र के बेलड़ गांव में एक युवती की चोटी काटने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. परिजनों ने पीड़िता को बेहोशी की हालत में पी एच सी बौरी में दाखिल कराया. थानाध्यक्ष सुरजकांत कुमार ने घटना की बावत बताया कि बेलड़ ग्रामीण राजीव कुमार की पत्नी निभा देवी के साथ चोटी कट जाने की घटना हुई है.
studio11
प्रखंड की पहली घटना होने के कारण एक झलक देखने को अस्पताल के बाहर हजारों की भीड़ जमा हो गयी. पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर भीड़ को नियंत्रित किया. पीड़िता ने इलाज में लगे चिकित्सक डॉ प्रकाश रंजन को घटना की बाबत बताया कि मैं दोपहर 3:35 बजे बर्तन मांज कर घर में रखने घुसी तभी आंखों के आगे पीले रंग का कुछ नज़र आया और मैं बेहोश होकर गिर गयी. बचाने को दौड़े परिजनों ने कटे हुए बाल के गुच्छे जमीन पर गिरा पाया.
संवाद प्रेषण तक पीड़िता युवती अस्पताल में भर्ती थी. पूर्व जिला पार्षद मनटन सिंह ने अस्पताल पहुंच कर पीड़िता का हाल चाल जाना और परिजनों को ढाढस बंधाया.
nawada
बता दें इसके पूर्व पकरीबरांवा के बुधौली गांव में गोपाल विश्वकर्मा की पुत्री नेहा की चोटी काटने की घटना हो चुकी है. जिले में इस प्रकार की यह दूसरी घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*