पत्नी की इज्जत बचाने गया था पति, अपराधियों ने मार दी गोली

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): नवादा जिले में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. पुलिस प्रशासन के तमाम दावे के बाद भी अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस द्वारा एक और जहां अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है. वहीँ अपराधी सीरीज के तहत अपराध करने में बाज नहीं आ रहे हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार की अहले सुबह जिले के काशीचक ग्राम में शौच के लिए गई एक महिला के साथ अपराधियों द्वारा बुरी नियत से छेड़छाड़ का प्रयास किया जा रहा था. जिस का विरोध उसके पति और ससुर के द्वारा किए जाने पर गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. चिंताजनक हालत में दोनों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीँ घायल पप्पू यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह शौच करने गई मेरी पत्नी के साथ गांव के ही एक दबंग रंजीत यादव और उसके सहयोगियों ने छेड़खानी का प्रयास किया. महिला के आवाज सुनने पर उसके पति जब अपने चाचा के साथ महिला को बचाने निकले तो अपराधियों ने दोनों को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इस घटना में पति पप्पू यादव और ससुर भी बुरी तरह जख्मी हो गए. परिजनों ने दोनों को आनन फानन में इलाज के लिए काशीचक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से चिंताजनक हालत में दोनों को नवादा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. डॉक्टर घायल दोनों मरीजों का इलाज कर रहे हैं.

फिलहाल दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीँ काशीचक पुलिस नामित अभियुक्त रंजीत यादव को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. इससे पूर्व भी अफसढ़, कौवाकोल तथा सिरदला में एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया था. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है. जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

देखें वीडियो:

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*