नवादा नगर परिषद में टेंशन, कार्यपालक पदाधिकारी से बढ़ी तनातनी

nawada
मुख्य पार्षद और कार्यपालक पदाधिकारी के बीच बढ़ी तनातनी

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): नवादा नगर परिषद के मुख्य पार्षद पूनम कुमारी तथा कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण मुरारी के बीच तनातनी बढ़ गई है. तनातनी इस कदर तेज हो गई है कि कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ वार्ड पार्षदों एवं मुख्य पार्षद ने जिलाधिकारी और विभाग को लिखने का निर्णय लिया है. वाकया यह है कि सोमवार को नगर परिषद पहुंची मुख्य पार्षद पूनम कुमारी ने मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजनाओं को लेकर किसी फाइल पर बातचीत करने को लेकर अपने चपरासी के माध्यम से कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण मुरारी को अपने चेंबर में बुलवाई.

nawada

कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण मुरारी मुख्य पार्षद से मिले बगैर ही अपनी गाड़ी से बाहर निकल गए. मुख्य पार्षद पुनम कुमारी के साथ ही घटनाक्रम के दौरान उप मुख्य पार्षद जमील अख्तर, पार्षद मनोज कुमार चंद्रवंशी, पार्षद कृष्णा साव, पार्षद रंजीत कुमार, पार्षद महावीर प्रसाद भी उपस्थित थे.

nawada

मुख्य पार्षद एवं अन्य पार्षदों ने कार्यपालक पदाधिकारी के इस व्यवहार को अवमानना करार देते हुए इसकी शिकायत जिलाधिकारी और नगर निगम से करने की बात कही है. पार्षद कृष्णा प्रसाद ने बताया कि कार्यपालक पदाधिकारी का व्यवहार हमेशा से ही बोर्ड विरोधी रहा है.

nawada

बोर्ड के निर्णयों को मानने से हमेशा इनकार करते रहे हैं. विकास संबंधी फाइलों को भी बेवजह रोके रखते हैं.

nawada

उन्होंने कहा कि कार्यपालक पदाधिकारी के रहते नवादा नगर परिषद क्षेत्र में विकास का कार्य संभव नहीं है.

nawada

दोनों के बीच अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस संबंध में कार्यपालक पदाधिकारी से उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, तो संपर्क नहीं हो पाया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*