नवादा में युवक का अपहरण, अपराधियों ने हत्या कर शव जंगल में फेंका

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) : जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला थाना क्षेत्र के जमुनियां गाँव के 20 वर्षिय युवक विजय चौधरी का अपहरण कर लिये जाने की प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी गयी है. अपहरण अज्ञात लोगों द्वारा रविवार को सिरदला बाजार से की गयी है. अपहरण की सूचना खुद उसके भाई नंदकिशोर चौधरी को अपहर्ताओं ने मोबाइल पर दी. हत्या के बाद शव को गोमो जंगल में फेंके जाने की बात सामने आई है. राजकुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है.
बताया जाता है कि जमुनिया का भोला चौधरी पूर्व में माओवादी संगठन का हार्डकोर सदस्य था. उसपर संगठन में पुनः शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन अब वह अपराध की दुनिया में शामिल होने को तैयार नहीं था. माओवादियों ने इसके एवज में भारी कीमत चुकानी की धमकी दी थी.

crime

 

रविवार को उसका भतिजा विजय सिरदला बाजार किसी काम से आया था. उसके भाई नंदकिशोर चौधरी के मोबाइल पर विजय का अपहरण कर हत्या किये जाने की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. तत्काल सूचना थानाधिकारी को दी गयी. थानाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है.

थानाधिकारी ने बताया कि फिलहाल अपहरण व हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. मोबाइल की सूचना के आलोक में विभिन्न पहलुओं पर जांच आरंभ की गयी है. मोबाइल का अवलोकन किया जा रहा है. संभावित ठिकानों पर छापामारी आरंभ की गयी है. शव की खोज के लिये सूत्र की सहायता ली जा रही है. उन्होंने माओवादियों द्वारा अपहरण व हत्या की संभावना की जांच आरंभ की है. संवाद भेजने तक अपहृत का पता नहीं चल सका है.
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*