आहर में डूबने से अधेड़ की मौत, परिजनों में शोक

nawada1

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) : जिले के नारदीगंज प्रखंड क्षेत्र के ऐतिहासिक गांव हंडिया में आहर किनारे शौच गये अधेड़ की मौत डूबने से हो गयी. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले किया है.
बताया जाता है कि 50 वषिय प्रदीप रजक आदतन शौच के लिए आहर के किनारे गया था. आहर की गिली व फिसलन भरी मिट्टी में पैर फिसलने से वह गहरे पानी में डूब गया. तैरने में असमर्थ होने के कारण उसकी मौत हो गयी. शव को पानी के उपर तैरता देख ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया. पुलिस को दी गयी सूचना के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले किया गया है.

nawada1

बता दें जिले में तीन दिनों के अंदर बालिका समेत छह की मौत आहर में डूबने से हो चुकी है. डूबने से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रतिदिन कहीं न कहीं डूबने से मौत को घटनाएं लगातार हो रही है. अबतक मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत राशि उपलब्ध कराने की प्रक्रिया तक जिला प्रशासन ने आरंभ तक नहीं की है.
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*