नवादा में चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक, कई बिंदुओं पर हुई चर्चा

nawada
प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): रविवार को नवादा हिसुआ पथ पर आनंदनगर स्थित फ्रंट लाइन पब्लिक स्कूल के प्रांगण में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर सोसायटी के सभी स्कूलों के निदेशकों और प्राचार्यों की बैठक हुई. प्रो. विजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा की गई. प्रोफेसर विजय कुमार ने बताया कि विगत 3 वर्षों से 25% गरीब छात्रों को पढ़ाने के एवज में मिलने वाली राशि का भुगतान जल्द से जल्द किया जाए.

3 वर्ष पूरा कर लेने वाले प्रस्वीकृति प्राप्त विद्यालय की स्वीकृति पुनः विस्तारित करने की मांग की गई है. वैसे स्कूल जो अभी तक आवेदन जमा नहीं कर पाए उनका भी आवेदन लेने की मांग की गई.

प्रस्वीकृति के देने में लेन-देन पर भी रोक लगाने की अपील की गई है. बैठक में संगठन के जिला सम्मेलन कराने पर भी विचार किया गया. संगठन की मजबूती को लेकर 25 दिसंबर को शिशु ज्ञान निकेतन स्कूल के प्रांगण में बैठक की तिथि निर्धारित की गई.

बैठक में धर्मेन्द्र कुमार सिंह, मनोज कुमार मिश्रा, शमशेर आलम, रविंद्र कुमार, शिव शंकर सिंह, निरंजन कुमार, रोशन, अवधेश कुमार सिंह, महेंद्र कुमार, उदय कुमार, प्रभात कुमार सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*