नवादा में NH31 पर हादसे का शिकार हुआ दूध से भरा टैंकर, मौके पर नहीं पहुंची पुलिस

nawada, दूध टैंकर, दुर्घटनाग्रस्त, NH31, accident, nawada news, bihar hindi news, hindi samachar, news, daily news

नवादा : बड़ी खबर आ रही है नवादा से. समस्तीपुर से दूध लेकर रांची जा रहा दूध का टैंकर NH31 पर रजौली के प्रानचक मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बता दें की इस हादसे में टैंकर का ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो गया लेकिन किसी ने भी उसकी जान को बचाना जरुरी नहीं समझा. और सभी दूध लूटने में लगे रहे.

घटना आज मंगलवार की सुबह की बताई जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किसी तरह से दूध से भरा टैंकर हादसे का शिकार हो गया. और ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो गया था. लेकिन मौके पर पहुंचे लोगों ने ड्राइवर के जान को बचाना जरुरी नहीं समझा. बस सभी दूध इकठ्ठा करने में जुटे दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें:

बिहार के नवादा में पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने मार दी गोली

हादसे के बाद घायल ड्राइवर को बचाने की बजाय लोग दूध लूटते रहे. रजौली पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद ड्राइवर को चिंताजनक हालत में पटना रेफर कर दिया गया. दूध का टैंकर दुर्घटनाग्रस्त होते ही आसपास के लोग दूध लूटने में लग गए. जिसके हाथ जो लगा उसी में दूध लूटने में लग गया. लोगों ने लोटा, बाल्टी और अन्य बर्तन लिया और टैंकर पर टूट पड़े. सभी ने अपनी क्षमता के अनुसार दूध को लूटा और भागने में सफल रहे.

घटना के काफी देरतक टैंकर ले दूध लूटने का सिलसिला चलता रहा लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची. हादसे में घायल हुए शख्स की पहचान नहीं हो सकी है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*