नवादा : तीन जिलों के मोटरसाइकिल लूट कांड का हुआ पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): ज़िले में मोटरसाइकिल लूट कांड के एक आरोपी को सिरदला थानाध्यक्ष राजकुमार ने एएसआई दुर्गानंद मिश्रा, सैफ जवान के साथ अकबरपुर थाना क्षेत्र के सिरकटा गांव से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम धर्मेन्द्र पासवान बताया गया है, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बुधवार को सिरदला थानाध्यक्ष व रजौली इंस्पेक्टर नंदकिशोर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के पूरे मामले की जानकारी विस्तार पूर्वक दिया.

बताया जाता है सिरदला थाना क्षेत्र के पदमोल पुल के समीप से रमेशर बिगहा गाँव निवासी ग्रामीण चिकित्सक से हथियार का भय दिखाकर 30 नवंबर 17 को ग्लेमर बाइक लूटकर फरार हो गया था. इस दौरान चिकित्सक के पास रहे सैमसंग मोबाइल व एक हजार नकदी भी लूट ली गई थी.

लूट कांड के आरोपी

सिरदला कांड संख्या 295/17 के आलोक में अनुसंधान के दौरान मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधी धर्मेन्द्र पासवान को उसके ससुराल सिरकटा से गिरफ्तार किया गया. लुटेरा नारदीगंज थाना क्षेत्र के हड़िया गांव का निवासी है. गिरफ्तार आरोपी के मदद से गया जिला के लोधवे गांव स्थित राजेश राजवंशी के घर लूटी गई वाहन बरामद कर ली गई.

कोड में किलो कह कर लाख और ड्रम बोल कर ट्रांसफर होता था करोड़ रुपया, वीडियो में बता रहे हैं पटना के SSP मनु महाराज पूरा खेल…

लुटेरे आरोपी ने लूट कांड के अन्य आरोपी गिरियक निवासी त्रिपाल उर्फ शिशुपाल, राजगीर निवासी बिनोद राजवंशी उर्फ कारू और निवासी मंझवे विक्की कुमार पासवान की तलाश में पुलिस जुट गयी है. गौरतलब है कि सिरदला थाना क्षेत्र में विगत चार माह में करीब आठ वाहनों की लूट हो चुकी है. पुलिस ऐसे वाहनों छिनतई करने वाले अपराधियों की तलाश कर रही है.

वीडियो क्लिक कर देखिये, #पटना में जब प्रज्ञा पकौड़ा बेचने को निकली तो क्या हुआ..

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*