ढाई माह बाद हुआ खुलासा, घर से बुलाकर की थी हत्या

nawada

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के गोविंदपुर पुलिस ने आखिरकार ढाई माह बाद घर से बुलाकर की गयी युवती के हत्यारे को ढूंढ निकाला. यह सब वैज्ञानिक अनुसंधान से संभव हो सका. हत्यारा अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के दरियापुर गांव   का उज्जवल राम बताया जाता है जिसने अपना अपराध स्वीकार किया है. थानाधिकारी रवि पासवान ने स्वीकारोक्ति बयान के बाद उसे जेल भेजा है.

बताया जाता है कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के इसरीचक गांव के प्रदीप मिश्रा की पुत्री सात अप्रैल को घर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गयी थी. खोजबीन के बाद पता न चलने पर थाने में 9 अप्रैल को गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इस क्रम में झारखंड राज्य के सतगांवा थाना क्षेत्र के घोड़सीमर में पेड़ में दस दिनों से लटकी युवती के शव होने की सूचना पर पहुंचे पिता ने शव की पहचान की थी. शव बरामदगी के बाद पुलिस हरकत में आयी और वैज्ञानिक अनुसंधान आरंभ किया.
nawada
युवती के मोबाइल की करायी गयी जांच में लगातार कई दिनों तक अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के दरियापुर गांव के युवक उज्जवल राम का संबंध का खुलासा होते ही उसे हिरासत में ले पूछ-ताछ आरंभ की गयी जिसमें उसने घर से बुलाकर हत्या की बातें स्वीकार की है. बकौल राम का वहां ससुराल है. आने जाने के क्रम में दोनों के बीच दोस्ती, शारीरिक संबंध तक पहुंच गया. इस क्रम में उसका संबंध एक अन्य लड़के से बढ़ता देख उसे बर्दाश्त नहीं हुआ तथा घोड़सीमर नहाने के बहाने घर से बुलाकर गले में फंदा डाल हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया ताकि किसी को किसी प्रकार का शक न हो.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*