नवादा में गला घोटकर युवती का मर्डर, हत्या कर बॉडी को लटका दिया फंदे पर

nawada
रोते-बिलखते परिजन

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): नवादा में एक बार फिर दहेज के लोभियों ने बलि वेदी पर चढ़ा दी विवाहिता को. एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करते हुए दहेज के लोभियों ने एक घर की बहू और बेटी को सदा के लिए मौत की नींद सुला दी. घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के शिव नगर मोहल्ले की है जहां बीती रात पूरे ससुराल वालों ने मिलकर मनीषा देवी की पहले गला दबाकर हत्या की और फिर उसके बाद उसे फांसी पर चढ़ा दिया. इस घटना के बाद ससुराल के सारे लोग अपने घर के सभी सामानों को लेकर फरार हो गए.

मृतक मनीषा देवी के परिजनों ने बताया कि ससुराल वाले अक्सर उसे पैसे 300000 और मोटरसाइकिल के लिए तंग करते थे. अभी डेढ़ साल पूर्व ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी मगर दहेज लोभियों ने दहेज के खातिर उसे कल सदा के लिए मौत की नींद सुला दी. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी उन्होंने लगभग 3 साल पहले दहेज की खातिर अपनी एक बहू को जलाकर मार डाला था.

माता किरण देवी ने बताया कि उसके पति विक्की सिंह और उसके पिता तेजा सिंह अक्सर उसे फोन करके कहते थे कि पैसे दो नहीं तो तुम्हारी बेटी को मार देंगे. वह शराब का धंधा भी करता था शायद इसीलिए पैसे की मांग अक्सर किया करता था.

उन्होंने बताया कि कल ही उनलोगों ने जबरन मइके से ससुराल लेकर गए थे और कल रात में ही सभी ने मिलकर उनकी बेटी को मार दिया. अभी फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

देखें वीडियो : #लालूप्रसाद चले दिल्ली, सिर्फ इलाज नहीं और भी बहुत कुछ होगा . नई राजनीति गढ़ी जाएगी . ट्रेन में चढ़ते ही खाया समोसा… 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*