Nawada News in Hindi, नवादा समाचार, Latest Nawada Hindi News, नवादा न्यूज़ – Live Cities News

नवादा में कचरे के ढेर से मिला नवजात का शव, इलाके में हड़कंप

नवादा, humanity shy, hindi samachar, news, garbage, न्यूज़, deadbody, नवजात

नवादा : एक बार फिर से मानवता शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बिहार के नवादा में हंगामा तो तब हो गया जब कचरे के ढेर में एक नवजात बच्ची का शव मिला. जी हां, यह घटना है नवादा के गुलजार मुहल्ला का. जहां कूड़े के ढेर में नवजात का शव मिला. बता दें कि मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. जल्दीबाजी में वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इसके बारे में पुलिस को बताया. बस फिर क्या पुलिस वहां पहुंची और मासूम बच्चे के शव के कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

बता दें कि पूरा मामला गुलजार मोहल्ला का है. यहां एक गली में बच्ची का शव कूड़े के ढेर में मिला. दरअसल यहां सुबह- सुबह जब लोग अपने काम के लिए बाहर निकले तो कुछ लोगों ने देखा कि कचरे के ढेर में एक बच्ची का शव फेंका  होने का शक हुआ. लोगों ने शक की पुष्‍टि के लिए कचरे के ढेर को नजदीक से देखा तो मालूम हुआ कि उसमें एक नवजात बच्‍ची का शव है. इसके बाद तो इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को  दी.

पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं स्‍थानीय लोगों में यह चर्चा हो रही है कि नाजायज संबंध के कारण पैदा हुई इस बच्ची को किसी ने लाकर फेंक दिया है.

हालांकि पुलिस ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

Exit mobile version