नवादा में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, छानबीन में जुटी है पुलिस

हत्या, मर्डर, क्राइम, crime news, bihar crime, nawada news, बिहार hindi समाचार, hindi न्यूज़, न्यूज़, बिहार समाचार

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): नवादा ज़िले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के धरनिबीघा गांव में आज सुबह गांव के ही राम स्वारथ यादव की स्कूल के समीप आहार में लाश मिली. लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने बताया कि मृतक रामस्वारथ यादव कल अपने खेत में काम करने के लिए गए हुए थे और उसी बीच आंधी और तूफान से बचने के लिए वह पास के स्कूल में जाकर बैठ गए. इसी दौरान गांव के ही लोगों ने उसकी बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी और उनके लाश को आहार के समीप फेंक दिया. इस हत्या में मुख्य रूप से गांव के ही शिवबालक यादव का नाम सामने आ रहा है. जिससे हत्या की बात सामने आ रही है.

बता दें कि गांव वाले और परिजनों का कहना है कि कुछ समय से एक लंबा विवाद चला आ रहा था जिसको लेकर यह हत्या की गई है. राम स्वारथ यादव एक मामले को लेकर दो पक्षों के बीच में पंचायती की थी तब से नाराज एक पक्ष ने आज अपनी पुरानी दुश्मनी पूरी कर ली और आज उनकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:

नवादा में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर लूट ले गए लाखों की संपत्ति

घटना की सूचना मिलते ही पकरीबरावां एसडीपीओ ने अपने दल बल के साथ पहुंचकर घटना का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भिजवाया.

फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है एवं हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मृतक की पत्नी गौरी देवी ने गांव के ही शिवबालक यादव एवं उनके अन्य सहयोगियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*