नवादा में पेंटिंग एग्जीबिशन का आयोजन, छात्रों ने बढ़-चढ़कर लिया भाग

nawada
पेंटिंग प्रदर्शनी का आयोजन

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): शहर के विजय बाजार स्थित सृजन आर्ट्स सह शकुंतला मेमोरियल म्यूजिकल कॉलेज के प्रांगण में रविवार को पेंटिंग प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. पेंटिंग प्रदर्शनी में जिले के सैकड़ों छात्रों ने भाग लिया. सभी कलाकारों ने अपने अच्छी से अच्छी कलाकृति का प्रदर्शन कर प्रदर्शनी में तस्वीर लगाया. प्रदर्शनी में बाल विवाह, भ्रूण हत्या, मां की ममता, मानवता, ग्रीन इंडिया, दहेज प्रथा पर चोट करते हुए कलाकृति बनाई. ऐसे कलाकृतियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही.

nawada

वॉल पेंटिंग, आयल पेंटिंग, वाटर पेंटिंग, न्यू पेंटिंग, क्लॉथ पेंटिंग में भी कलाकारों ने मनमोहक व आकर्षक चित्र बनाकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया. म्यूजिकल कॉलेज के डायरेक्टर विजय शंकर पाठक ने बताया कि इस प्रदर्शनी में आदित्य आर्य, शुभम कुमारी, अंकित सिन्हा, विश्वनाथ कुमार, वर्णन आर्य, वर्षा, मुस्कान, रितिका, आयुषी, जेसिका राज, विश्वनाथ, पूनम, कमलनयन, अनन्या अधिक अधिक बच्चों ने भाग लिया.

nawada

निर्णायक मंडल में नवादा के जाने-माने पेंटिंग और फिल्म सेट डिज़ाइनर अमित कपूर और अस्मिता चंदा पेंटिंग शिक्षिका ने अपनी भूमिका निभाई. इस मौके पर अध्यक्ष सुजीत वर्मा, गोपाल कुमार सिन्हा, सोनू कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, अंकित कुमार, सुजीत कुमार आदि लोगों ने भरपूर सहयोग किया.

nawada

निदेशक विजय शंकर पाठक ने बताया कि सफल प्रतिभागियों को नगर भवन में 4 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा.

देखें VIDEO : मधेपुरा में ठीक नहीं हैं हालात

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*