बरामद हुआ महिला का शव, बांस में बांधकर ले गई पुलिस

nawada

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): पुलिस द्वारा किस तरह शव के साथ जानवर जैसा सलूक किया जाता है. शव को बांस में बांधकर लाया गया जुगाड़ गाडी के पास. दरअसल पुलिस ने नथनपुरा के पास रेलवे लाइन के समीप से एक महिला शव को बरामद किया था. शव को पोस्टमार्टम पहुंचाने के लिए पुलिस अपने साथ दो मजदूर को भी लेकर पहुंची थी.

पुलिस के सामने शव को बांस में बांधा गया. कादिरगंज ओपी के नथनपुरा गांव से सटे किउल-गया रेलखंड के समीप से महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद. आशंका जतायी जा रही है कि हत्यारों के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी, साक्ष्य छिपाने के लिए रेलवे ट्रेक के समीप फेंक दिया. मृतक की पहचान पुरानीजेल रोड की गुड़िया देवी के रूप में कई गयी है.

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणो के द्वारा शव होने की सूचना दी गयी थी. शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है जैसे इसके साथ दुष्कर्म किसी दूसरे जगह पर की गयी है. शव के गले में गमछा बांधा हुआ था. पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इस दरम्यान पुलिस ने मानवता को ताक पर रखकर शव को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस पहले बांस मनवाई और फिर शव को जानवर की तरह बांध कर जुगाड़ गाड़ी पर रखा.

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*