रंजीत कुमार बने नवादा को-ऑपरेटिव के अध्यक्ष

मतदान में भाग लेते पैक्स अध्यक्ष

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): नवादा सेंट्रल कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष पद पर फतेहपुर पैक्स के अध्यक्ष रंजीत कुमार मुन्ना ने 138 वोट प्राप्त कर के अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया. वहीँ पूर्व अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीनारायण को मात्र 58 वोट पर ही संतोष करना पड़ा. उपाध्यक्ष पद के लिए गोविंदपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख चंद्रिका प्रसाद को 94 वोट प्राप्त कर विजय हासिल हुई. इनके प्रतिद्वंदी रहे रामचंद्र प्रसाद को मात्र 82 मतों से ही संतोष करना पड़ा.

निदेशक मंडल के लिए हुए चुनाव में अति पिछड़ा से अब्दुल रशीद अंसारी को 113 मत तथा अति पिछड़ा से सत्येंद्र प्रसाद यादव को 96 वोट प्राप्त हुआ. निर्वाची पदाधिकारी अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 95% से अधिक मतदान होने पर परिणाम की घोषणा मताधिकार प्राधिकार के अनुमति से किया जाना है. व्यापार मंडल और सोसाइटी के सदस्य के साथ ही पंचायतों के पैक्स अध्यक्ष इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करते हैं.

रंजीत कुमार – अध्यक्ष

अध्यक्ष बने रंजीत कुमार मुन्ना को कई वर्गों का समर्थन प्राप्त था, वहीँ उपाध्यक्ष बने चंद्रिका प्रसाद भी सभी लोगों के समर्थन से उपाध्यक्ष पद की कुर्सी पर काबिज होने में सफल रहे. सदर प्रखंड कार्यालय के सभागार में आयोजित मतदान और मतगणना कार्य देर शाम तक चलता रहा. रंजीत कुमार मुन्ना के समर्थक प्रखंड कार्यालय से बाहर जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*