पथ दुर्घटना में एक की मौत, वाहन समेत चालक गिरफ्तार

nawada1

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के फतेहपुर अकबरपुर पथ पर हुई पथ दुर्घटना में एक की मौत हो गयी जबकि एक जख्मी हो गया. जख्मी को इलाज के लिये सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घटना के विरोध में आक्रोशितों ने घंटों पथ को जाम किया. थानाध्यक्ष ने वाहन समेत चालक को गिरफ्तार किया है.

studio11

बताया जाता है कि झारखंड से अकबरपुर के रजहत पशु लेकर आ रहे अनियंत्रित पिकअप वैन के चालक ने पथ पार कर रहे तीन बच्चों में से दो को कुचल दिया. जख्मी को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन किसी चिकित्सक के नहीं रहने से एक की मौत इलाज के अभाव में हो गयी जबकि दूसरे को सदर अस्पताल भेजा गया. स्थानीय लोगों ने चालक की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले किया है.
इस बीच आक्रोशितों ने मृतक छात्र गुरुचक के शिवशंकर मांझी उर्फ़ बाघा के शव को पथ पर रखकर जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी मृतक के परिजनों को मुआवजा व जख्मी चुहा मांझी के इलाज के लिये खर्च की मांग कर रहे थे.
nawada1
बाद में बीडीओ मो नौशाद आलम सिद्दिकी द्वारा आश्रित को 20 हजार रूपये का चेक व मुखिया सुमित्रा देवी द्वारा कबीर अंत्येष्टि के तहत 3 हजार रूपये उपलब्ध करायें जाने के बाद जाम को वापस लिया गया. इस बावत थानाधिकारी संजीव मौआर ने मृतक के पिता रीता मांझी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*