नवादा में सदर SDO राजेश कुमार को दी गई विदाई, नवादा से भेजे गए हैं पटना

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): नवादा से पटना ट्रांसफर हो चुके सदर एसडीओ राजेश कुमार को अनुमंडल के लोगों द्वारा विदाई देने का सिलसिला लगातार जारी है.  मंगलवार को ब्राइट माइंड स्कूल परिवार की ओर से एसडीओ राजेश कुमार को विदाई दी गयी है. डॉयरेक्टर बच्चन कुमार पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित विदाई समारोह में पिछले साढ़े चार वर्षों के दौरान किये गए कार्यों की सराहना की गयी. चंदन कुमार ने कहा कि सदर एसडीओ हमेशा से लिये लोगों के लिए ततपर रहे हैं.

अपने विदाई समारोह में एसडीओ ने कहा कि साढे चार वर्षों के दौरान लोगों के द्वारा जो सहयोग मिला उसे भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि यहां अपनो का प्यार मिला जो कभी भुलाया नहीं जा सकता. इस मौके पर गांधी स्कूल के प्राचार्य मो. सआदत हुसैन, जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर आर पी साहू , मानस भारती स्कूल के अरविंद कुमार के साथ ही अन्य लोगों ने भी गुलदस्ता देकर राजेश कुमार को विदा किया.

छात्र राजद की ओर से भी विदाई समारोह आयोजित कर विदाई दी गयी. इससे पूर्व सोमवार को नगर भवन में आयोजित विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन और सदर एसडीओ राजेश कुमार को सामूहिक रूप से विदाई दी गयी. कार्यक्रम में जिला जज के साथ ही ज़िलाधिकारी कौशल कुमार, एसडीपीओ विजय कुमार झा, इंस्पेक्टर अंजनी कुमार सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे. गौरतलब है कि एसपी का तबादला सीतामढ़ी और सदर एसडीओ का तबादला पटना में सीनियर डिप्टी कलेक्टर के पद पर हुआ है.

मकान में घुसा हाइवा , दो बच्चे जख्मी

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : ज़िले के नारदीगंज थानाक्षेत्र के महादेव बिगहा गांव में मंगलवार को एक अनियंत्रित हाइवा एक मकान में जाकर घुस गया. इस दुर्घटना में घर के बाहर मौक़े पर मौजूद एक महिला समेत 2 बच्चे जख्मी हो गए. हाइवा के घर से टकराते ही घर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गया. कमरे के अंदर रखे सभी सामान गिर गए.

महादेव विगहा निवासी तुलसी मिस्त्री ने बताया कि हमें सुबह के चार बजे जोर की आवाज का पता चला और पूरे घर में एक जोरदार झटका महसूस किया. घर के बाहर आकर देखा तो एक ट्रक घर से टकराया हुआ है. तत्काल सभी घायल सदस्यों को नारदीगंज पीएचसी में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है. मौक़े से ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा. परिजनों ने प्रशासन से मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*