283 पाउच देशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

nawada

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के रजौली पुलिस ने चौथा केनाल के पास छापामारी कर मोटरसाइकिल से ले जाये जा रहे 283 पाउच देशी शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी हिसुआ नगर पंचायत बाजार का सूरज कुमार बताया जाता है. इस बावत उत्पादन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारी को जेल भेजा गया है.

बताया जाता है कि थानाधिकारी अवधेश कुमार को चौथा केनाल के रास्ते मोटरसाइकिल सवार द्वारा झारखंड के कोडरमा से अवैध देशी शराब पाउच ले जाये जाने की गुप्त सूचना मिली. सूचना के आलोक में गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाया. मोटरसाइकिल नम्बर बी आर 02 8977 पर नजर पड़ते ही उसकी जांच आरंभ की जिसमें 200 एम एल के 283 पाउच देशी शराब बरामद होते ही मोटरसाइकिल के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. इस बावत उत्पादन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारी को जेल भेज दिया गया है.
बता दें रजौली के जंगली क्षेत्र से देशी विदेशी शराब के साथ महुआ शराब की तस्करी व्यापक पैमाने की जाती है. उत्पाद विभाग व पुलिस की कार्रवाई पथों तक सीमित होने का लाभ शराब तस्कर जमकर उठा रहे हैं. यह पहला ऐसा मामला है जब पुलिस ने जंगल में छापामारी कर शराब तस्कर को दबोचने में सफलता पायी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*