SSB के जवानों ने पुलिस के साथ जंगली क्षेत्र में की छापेमारी, नहीं मिली सफलता

nawada3
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के एसपी विकास बर्मन के आदेश पर एसएसबी के जवानों ने सिरदला थानाध्यक्ष राजकुमार व डीएपी बल ने थाना क्षेत्र के जंगली एरिया में जमकर छापेमारी अभियान चलाया. हालांकि किसी प्रकार की विशेष सफलता प्राप्त नहीं हो सकी. बताते चले कि महुआ शराब का निर्माण जंगल मे ही किया जा रहा है. मढ़ी क्लोन्दा माचन कुंभियातरी बकडझोली जमुंडाहा और ढेलवा जंगल मे मुख्य रूप से शराब निर्माण कर पास के गांव समेत कई बाजारों में सप्लाय दीये जाने की गुप्त सूचना मिली है.
एसपी नवादा विकास वर्मन का सख्त निर्देश है कि जिस थाना क्षेत्र में शराब का धंधा रहने पर वहां के थानाध्यक्ष के विरुद्ध कार्रवाई किया जायेगा. बुधवार को मोटरसाइकल गस्ती के दौरान जंगलो में शराब को लेकर सघन छापेमारी किया गया. इस दौरान पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है.
nawada3
पुलिस के भनक मिलते ही कारोबारी फरार हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी जंगल में एक भी भठ्ठी नहीं मिला. थानाध्यक्ष ने बताया कि कारोबारी पर लगातार नजर रखी जा रही है. ठोस सूचना के बाद कारोबारी को बख्शा नहीं जाएगा. खतांगी मुखिया रामलखन प्रसाद यादव ने खतांगी पंचायत क्षेत्र से पूरी तरह शराब मुक्त पंचायत बनाने में प्रशासन की सहयोग की मांग किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*