सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत, विरोध में सड़क जाम

नवादा: जिले के वारिसलीगंज—बरबीघा पथ पर चकवाय बल्लोपुर के पास पिकअप वाहन से कुचलकर 6 वर्षीय बालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पथ को घंटों जाम किया.  यात्रियों को भीषण गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ा.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, राकेश कुमार का छह वर्षीय पुत्र मोनू कुमार विद्यालय जाने के लिए पथ पार कर रहा था. इसी बीच वह वारिसलीगंज की ओर से तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी की चपेट में आ गया. तत्काल घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध स्वरूप पथ को जाम कर दिया. बाद में अधिकारियों द्वारा 20 हजार रूपये की राशि बतौर मुआवजा देने के बाद जाम हटाया गया. वाहन चालक वाहन के साथ फरार होने में सफल रहा. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
बता दें कि इसके पूर्व सउदी अरब में कार्यरत कंप्यूटर इंजीनियरिंग के छात्र शेखपुरा जिला के मो. तारिक की मौत मोटरसाइकिल दुर्घटना में बुधवार की सुबह लीलाबिगहा के पास हो गई थी. वह ईद के अवसर पर घर आया था और दोस्तों से मिलने बाइक से वारिसलीगंज जा रहा था. उसकी शादी 20 जुलाई को होनी थी.
दूसरी ओर सिरदला प्रखंड क्षेत्र के परणपुरा गांव में भू-विवाद को ले 85 वर्षीय बूढ़ी महिला के घर में घुस एक व्यक्ति को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी महेन्द्र लाल को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में दाखिल कराया गया है. इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जिसमें विपिन कपूर, योगेन्द्र कपूर व विक्रम कपूर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. थानाधिकारी राजकुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*