नवादा: रिटायर्ड कम्पाउंडर के घर लाखों की चोरी, ताला तोड़कर घुसे थे चोर

nawada, bihar, प्राथमिकी दर्ज, theif, nawada news, bihar samachar, news, hindi news, hindi samachar, bihar hindi samachar

नवादा : नगर थाना क्षेत्र में चोरों का उत्पात बढ़ गया है. बन्द घरों को निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन पुलिस चैन की नींद सो रही है. राम नगर में चोरों ने रिटायर्ड कम्पाउंडर वीरेंद्र कुमार के घर का ताला तोड़कर जेवरात सहित लाखों की चोरी कर ली. 24 भर सोने का जेवर सहित 10 लाख की सम्पत्ति की चोरी की बात कही जा रही है.

पीड़ित ने बताया कि पूरा परिवार 24 जुलाई को नतिनी के जन्मदिन समारोह में भाग लेने बेगूसराय चले गए थे. मोहल्ले के एक लड़के ने फोन कर घटना की जानकारी दी. उन्होंने वार्ड पार्षद के पति से जानकारी ली तो मामला सही मिला. जिसके बाद वे नवादा लौटे तो देखा कि अलमीरा, बक्सा तोड़कर जेवरात की चोरी कर ली गई है.

यह भी पढ़ें:

नवादा: परिजनों ने किया शादी से इनकार तो प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवक की मौत

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और तहकीकात की. बता दें कि चार दिन पहले मालगोदाम मोहल्ले में रणजीत कुमार के घर इसी प्रकार की वारदात हुई थी. उनके घर से भी जेवरात सहित 4 लाख की चोरी हुई थी. जिसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

लेकिन पुलिस को चोरों का सुराग नहीं मिल सका है. लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी दिख रही है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*