पुलिस के घर से दो लाख रूपये मूल्य के सामानों की चोरी, प्राथमिकी दर्ज

nav
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के हिसुआ नगर पंचायत छेत्र के कंचनबाग मुहल्ले में थाना में कार्यरत वायरलेस ऑपरेटर जयराम सिंह के घर चोरों ने गुरुवार की रात करीब दो लाख रूपये मूल्य के सामानों की चोरी कर ली. चोरी भी ऐसी कि घर के सदस्यों को चोरों के घुसने व ताले आदि तोड़-फोड़ किये जाने का अहसास तक नहीं हुआ. घर के सदस्यों का मानना है कि चोरों ने किसी नशीली परफ्यूम का उपयोग किया. इस बावत अज्ञात चोरों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
बताया जाता है कि नरहट प्रखंड क्षेत्र के नारायणपुर गांव के जयराम सिंह जो हिसुआ थाना में वायरलेस ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं हिसुआ नगर पंचायत क्षेत्र के कंननबाग मुहल्ले में अपना घर बनाकर पिछले कइ वर्षो से परिजनों के साथ रह है. गुरुवार देर रात जब घर घर के सारे सदस्य सो रहे थे छत के सहारे चोरों ने प्रवेश किया तथा लैपटॉप मोबाइल पत्नी व पुत्र के नकदी करीब 45 हजार रूपये के साथ ही जेबरातो की चोरी कर ली. जब सुबह घर के सदस्यों की निंद खुली तो घर का सामान गायब देख चोरी होने का अहसास हुआ.
nav
बता दें जिले में अपराध बेलगाम हो चुका है ऐसे में चोर अब किसी को बख्शने के मूड में नहीं है. जिसकी शुरुआत हिसुआ से हो चुकी है. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का मालिक भगवान ही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*