बैंक ऑफ इंडिया की नवादा शाखा में सेंधमारी कर चोरी का प्रयास

प्रतीकात्मक फोटो

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): शुक्रवार की रात चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया की नवादा शाखा में सेंधमारी का चोरी का असफल प्रयास किया. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी गई है. बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंधक पी के ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार की शाम बैंक बंद करने के दौरान सभी दरवाजों को देखे जाने के समय एक दीवार के पास खिड़की टूटी हुई पाई गई. इस टूटी खिड़की का आकर इतना बड़ा था कि इससे कोई भी व्यक्ति अंदर प्रवेश कर सकता था.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में स्थानीय नगर थाना अध्यक्ष को शाम 6 बजे ही मोबाइल से सूचना दी गई. परंतु रात 10 बजे तक किसी के नहीं पहुंचने पर घटना से संबंधित सूचना नवादा पुलिस अधीक्षक के मेल पर दी गई. पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत के बाद थाना प्रभारी हरकत में आकर घटनास्थल पर पहुंचे. बैंक प्रबंधक ने बताया कि थाना प्रभारी के उपस्थिति में ही टूटी खिड़की को पटरा ठोककर बंद कर दिया गया.

टूटी हुई खिड़की

बैंक के पीछे होता है लफंगों का जमावड़ा

बैंक प्रबंधक के अनुसार मामले से संबंधित लिखित सूचना नगर थाना को दी गई है. गौरतलब हो कि बैंक ऑफ इंडिया की नवादा शाखा के पीछे कुछ दिनों पूर्व ही पुलिस ने काफी मात्रा में जमीन में गाड़कर रखे गए शराब बरामद किया था. बैंक के पीछे इन दिनों असामाजिक तत्वों का बोल-बाला रहता है. पुलिस ने इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है. बैंक प्रबंधक द्वारा इससे संबंधित सूचना अपने वरीय अधिकारियों को दी गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*