करमाटांड़ में दो मोटरसाइकिल आग के हवाले, दस गिरफ्तार 

नवादा: जिले के उग्रवाद प्रभावित कौआकोल प्रखंड क्षेत्र के करमाटांड़ में एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस में भिड़ गये. पुराने विवाद को लेकर हुए संघर्ष में दो मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया गया.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दस उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पकरीबरांवा एसडीपीओ खुद गांव में कैंप कर रहे हैं. स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में होने का दावा प्रशासन ने किया है. बताया जाता है कि मेराज की पुरानी दुश्मनी मो. सलाउद्दीन से चल रही थी. दस बजे दोनों पक्ष आमने-सामने टकरा गये. एक पक्ष ने दूसरे के घर पर हमला कर दिया. घर के बाहर दो मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया. तत्काल सूचना थानाधिकारी समेत सभी उच्चाधिकारियों को दी गयी.
मौके पर पहुंच थानाधिकारी मनोज कुमार ने गांव में मौजूद दस बाहरी युवकों को हिरासत में ले लिया. मौके पर पहुंचे पकरीबरांवा एसडीपीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा स्थिति को नियंत्रित किया. गांव की स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में होने का दावा प्रशासन कर रही है. फिलहाल पुलिस वहां कैंप कर रही है. दूसरी ओर सिरदला प्रखंड क्षेत्र के साढ गांव में लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर गौतम पांडेय पर फरसा से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस बाबत थाने में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में रामविलास मिस्त्री व भोला मिस्त्री को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. थानाधिकारी राजकुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*