पीड़ित छात्रा को अब मिल रही धमकी

nawada

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): कोचिंग संचालक द्वारा किये गए दुष्कर्म की घटना के शिकार हुई छात्रा को अब अपना ब्यान बदलने के लिए धमकी मिल रहा है. सोमवार को कोर्ट में हुए ब्यान के बाद से ही पीड़ित छात्रा में मोबाइल पर दूसरी ओर से धमकी दी जा रही है. धमकी देने वाले कोई औरत खुद को कोचिंग संचालक नवीन कुमार मेहता की पत्नी बताती है.

मंगलवार को सुबह में भी पीड़ित छात्रा के मोबाइल पर लगातार बज रही धमकी की घण्टी से परिजनों में डर का माहौल बन गया है. पीड़ित छात्रा के पिता सतेन्द्र कुमार ने इस संबंध में पुलिस के वरीय अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगायी है. अधिकारियों को दिए पत्र में सतेन्द्र कुमार ने बताया कि फ़ोन पर दिए जा रहे धमकी में महिला द्वारा यह कहा जा रहा है कि ब्यान नहीं बदला तो अंजाम भी बुरा होगा.

nawada

धमकी भरे कॉल से परिजनों में दहशत कायम है. गौरतलब है कि एम एम एस कांड के मुख्य आरोपी नवीन कुमार मेहता को पुलिस ने नवादा पहुंचते ही गिरफ्तार कर रविवार को ही जेल भेज दिया है. पीड़ित छात्रा का ब्यान सोमवार को कोर्ट में दर्ज होने के बाद धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं. बाजार में यह चर्चा खुलेआम थी की वीडियो क्लिप नवीन की पत्नी के द्वारा ही वायरल किया गया है. जब पत्नी द्वारा वीडियो वायरल किया ही गया तो फिर पत्नी द्वारा ही छात्रा को फ़ोन पर धमकी दिए जाने का मामला पुलिस के लिए एक पहेली बन गयी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*