नवादा में मानवता शर्मसार, महिला को लात-घूंसे और जमीन पर घसीटकर की हत्या

humanity shy, हत्या, क्राइम, murder, blind faith, nawada news, बिहार समाचार, bihar news, बिहार हिंदी समाचार

नवादा: जहां लोग आज की सदी में जीते हैं वहीँ कुछ ऐसे भी लोग हैं हमारे समाज में जो मानवता को शर्मसार भी करते हैं. जी हां.. आपको जानकर हैरानी होगी आज भी हमारे समाज में अंधविश्वास जिंदा है. हालिया वाकिया है बिहार के नवादा में जहां महिला को डायन बताकर पीट-पीटकर हत्या कर दी है.

घटना नवादा के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के हुडराही गांव की है, जहां 62 वर्षीया बच्ची देवी की डायन बताकर हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप गांव के ही और उनके पड़ोसी बौधु चौधरी के परिवार वालों पर लगा है, जहां घर की महिलाओं ने ही लात घूंसे और जमीन पर घसीटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:

नवादा में किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या, प्राथमिकी दर्ज

घटना को अंजाम देने में पुरूषों से ज्यादा महिलाओं की संख्या ज्यादा रहीं. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए बौधु चौधरी की पत्नी और 2 बेटियों को गिरफ्तार कर लिया है, वही अन्य सदस्य अभी फिलहाल फरार हैं.

पकरीबरावां एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वही गांव के लोगों ने बताया कि अक्सर वो उन्हें डायन कहते रहते थे और अब उनकी हत्या कर दी गयी. फिलहाल पुलिस ने कांड दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*