दलित नाबालिग युवती से 4 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

rape

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : ज़िले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के लखौरा पहाड़ के पास एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में दलित नाबालिग पीड़िता के बयान पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी तीन युवकों को अरेस्ट कर लिया है. हालांकि इस घटना का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार गैंगरेप की इस घटना को कल मंगलवार की शाम में अंजाम दिया गया था. पीड़ित युवती ने बीती रात ही थाने पहुंचकर आरोपी युवक गुड्डू कुमार, पिंटू कुमार, बंटी और अनुज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी. युवती ने बताया कि गांव का ही गुड्डू उसे बाजार से सामान दिलाने के बहाने बुलाकर ले गया था. वह उसे हिसुआ बाजार लेकर गया था. बाद में लौटते वक़्त रसलपुरा के लखौरा पहाड़ के निकट उसके साथ दुष्कर्म किया. इसमें उसके अन्य साथी भी शामिल थे. युवती का आरोप है कि इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया है.

nawada-rape
पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी युवक

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक पिंटू, बंटी और अनुज को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन मुख्य आरोपी गुड्डू फिलहाल पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. फिलहाल युवती का 164 के तहत न्यायालय में बयान और मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

इस बारे में थानाध्यक्ष श्रीकांत ने दुष्कर्म के दौरान आरोपियों द्वारा वीडियो बनाने की बात को झुठा बताया है. पुलिस आरोपी गुड्डू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. ज़िले में आये दिन हो रही दुष्कर्म की घटना से दहशत का माहौल कायम हो गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*