बैंक के सामने से चोरों ने पार की जदयू नेता की बाइक

नवादा: जिले के हिसुआ भारतीय स्टेट बैंक के पास से प्रखंड जद—यू अति पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रमोद सिंह की ग्लैमर बाइक की चोरों गायब कर दी. सूचना थाने में दर्ज करायी गयी है. वाहन चोरों के लिए बैंक व उसके आसपास का इलाका सुरक्षित माना जाता रहा है. इसलिए ऐसी जगहों पर वाहन चार सक्रिय रहते हैं और मौका मिलते ही वे वहां से वाहन उड़ा लेते हैं.

बताया जाता है कि प्रमोद सिंह की ग्लैमर मोटरसाइकिल नंबर बीआर 0327 से उनके पुत्र राज भारती भारतीय स्टेट बैंक राशि निकासी कराने आये थे. बाइक को बाहर छोड़कर वे बैंक से कार्य समाप्त कर वापस जब लौटे तो लहां बाइक लगाकर गए थे वहां बाइक नहीं पाया. इसके बाद उन्होंने खोजबीन शुरू की. चारों ओर बाइक की खोजबीन के बावजूद कुछ पता नहीं चला. इसके बाद उन्होंने पिता को चोरी की आशंका के बारे में जानकारी दी. उनके पिता तुरंत आए और इसके बाद थाने में बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

बता दें कि इसके कुछ ही दिन पूर्व थाना गेट के सामने से मोटरसाइकिल की चोरी वाहन चोरों ने की थी. जिले में शायद ही कोई दिन खाली जाता हो जिस दिन दोपहिया व चार पहिया वाहनों की चोरी न होती हो. पुलिस भी प्राथमिकी दर्ज कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ले रही है. नवादा पुलिस अबतक न तो एक भी वाहन चोरों को पकड़ पाई है और न ही चोरी हुई किसी दोपहिया या चारपहिया वाहन को बरामद ही कर पाई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*