पोखर में मिली 114 बोतल शराब, स्‍कूटी बरामद

पटना : बेउर थाना के सिपारा पोखर से बेउर पुलिस ने 114 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है। शराब को पोखर में छूपा कर रखा गया था और उसे निकला कर स्‍कूटी से ले जार कर ऑन आडर पर घर घर पहुंचाया जाता था। पुलिस को चकमा देकर शराब बेचने वाला स्‍कूटी छोड कर फरार हो गया जब कि पुलिस ने उसकी स्‍कूटी को जब्‍त कर लिया है।

Patli.gifबेउर पुलिस को सूचना मिली कि सिपारा हिन्‍द नगर में एक पोखर में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को छूपा कर रखा गया है और जो फोन कर इसका आर्डर देते हैं उन के घर शराब को स्‍कूटी से पहुंचाया जाता है। इस सूचना पर पुलिस ने शराब बरामद करने के लिए छापामारी किया। पुलिस ने पोखर के पास से एक स्‍कूटी बरामद किया जिसके डिक्‍की में शराब छूपा कर रखा गया था। पुलिस ने स्‍कूटी को जब्‍त करने के साथ पोखर में छूपा कर रखा गया 114 बोतल अंग्रेजी शराब रॉयल स्‍टेग को बरामद किया।  इस संबंध में फुलवारी शरीफ थानाध्‍यक्ष अब्‍दुल गफफार ने बताया कि गुप्‍त सूचना के आधार पर छापामारी किया गया जिसमें शराब और स्‍कूटी बरामद हुई है। शराब बेचने के लिए जिसने लाया था उसकी पहचान कर ली गई है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं स्‍कूटी की जांच कर उसके मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जायेगा।

wine-new

बेउर पुलिस को सूचना मिली कि सिपारा हिन्‍द नगर में एक पोखर में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को छूपा कर रखा गया है और जो फोन कर इसका आर्डर देते हैं उन के घर शराब को स्‍कूटी से पहुंचाया जाता है। इस सूचना पर पुलिस ने शराब बरामद करने के लिए छापामारी किया। पुलिस ने पोखर के पास से एक स्‍कूटी बरामद किया जिसके डिक्‍की में शराब छूपा कर रखा गया था। पुलिस ने स्‍कूटी को जब्‍त करने के साथ पोखर में छूपा कर रखा गया 114 बोतल अंग्रेजी शराब रॉयल स्‍टेग को बरामद किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*