फुलवारी से 13 गिरफ्तार, 7 शराब के नशे में, 6 बेचते हुए पकड़े गए

पटना (अजित) : फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस ने इलाके में शराब पीकर घूम-घूम कर उत्पात मचा रहे सात लोगों और शराब लेकर जा रहे छः लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने इलाके में सघन जांच अभियान चलाया जिसमे शराब पीने वालों पर विशेष फोकस रखा गया था.

इस बारे में एएसपी राकेश कुमार ने बताया कि एम्स रोड में फुलिया टोला मोड़ के पास से योगेन्द्र मांझी, नीरज मांझी, रवि मांझी, भूरा मांझी, राम प्रवेश मांझी, चाँद मांझी, छठू मांझी को शराब के साथ पकड़ा गया. इनके पास से पुलिस ने 20 लीटर देशी शराब भी बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा हिन्दुनी राय चौक इसोपुर रोड में उमेश मांझी, शम्भू मांझी, श्याम कुमार, संजय मांझी और करण मांझी को शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार सभी लोगों का मेडिकल जांच कराया गया जिसमे शराब पीने की पुष्टि हुई है.

arrest

बता दें कि शराबबंदी के बाद भी क्षेत्र में शराब मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. आज इस इलाके तो कल उस इलाके में शराब मिल रही है. इसी कड़ी में फिर पुलिस ने पिछले दिनों 100 ड्रम शराब बरामद की है. इस बार फुलवारी थाने की पुलिस ने कुरकुरी, गोविंदपुर और नवादा में भारी मात्रा में देशी शराब बरामद की, जिसे वहीं पर नष्ट कर दिया गया.

खास बात कि पुलिस चौकी बनाये जाने और जगह जगह सीसीटीवी कैमरा लगाये जाने के बाद भी शातिर धंधेबाज देशी शराब चुलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसके अलावा नवादा और कुरकुरी में बगीचा और चहारदीवारी के अंदर जमीन में गाड़ कर रखे गये हजारों लीटर अर्ध निर्मित देशी शराब को बहा कर नष्ट किया गया. पुलिस ने भारी मात्रा में शराब निर्माण सामग्री और ड्रम में आग लगा दी. वहीं बर्तन को जब्त कर थाने लाया गया. थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि करीब 100 ड्रम शराब को बर्बाद किया गया. पुलिस लगातार देशी शराब निर्माण के विरुद्ध अभियान चला रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*