13 अक्टूबर राशिफल: पूर्णिमा के शुभ दिन इन सात राशियों पर रहेगी लक्ष्मी कृपा

मेष:

कार्यस्थल पर नवीन समीकरणों के चलते आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे। कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है तथा इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है। व्यावसायी विकास की योगनाओं को नया रूप प्रदान कर सकते हैं।

वृष:

व्यावसायिक संदर्भ में नए व्यापार संबंधो और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे।

मिथुन:

व्यावसायिक संदर्भ में एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं। आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे, लेकिन अधिक लगाव के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

कर्क:

आज आपके लिए नए संपर्क बनाने का एक अनुकूल समय है। पूर्व के चले आ रहे प्रेम संबंध और अधिक परिपक्व हो सकते हैं। कुछ जातकों के जीवन में प्रेम आज दस्तक दे सकता है। किसी बात को ले पारिवारिक संबंधों में खटास आ सकती है।

सिंह:

आप खुश और हंसमुख रहेंगे। आपके पास कई नए अवसर होंगे। आपका करियर और आपकी वित्तीय स्थिति में भी काफी सुधार होगा। प्रेमियों के लिए सुखद समय रहेगा। आप महत्वपूर्ण लोगों के साथ नए संबंध स्थापित करेंगें। आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल और आनंदमय रहेगा।

कन्या:

वित्तीय परिणाम उम्मीद से कम हो सकते हैं और आपको इससे निपटना होगा। सोच समझकर निवेश करना चाहिए। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें। काम से संबंधित यात्रा अमल में आ सकती है, जिससे नए रास्ते खुलेंगे।

तुला:

आपकी मां की स्वास्थ्य स्थिति आपको चिंतित रखेगी और आपके बच्चों का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है, परंतु भौतिक समृद्धि की स्थिति बहुत फायदेमंद होगी और आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ होगा। आपके कुछ शत्रु मित्र के रूप में आपको घेरे में रख सकते हैं, लेकिन आप उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।

वृषक:

छात्रों को परीक्षा के लिए अधिक परिश्रम करना होगा। आपको अपनी व्यावसायिक परियोजनाओं को नया रूप प्रदान करने में सामान्य से अधिक समय लगाना पड़ सकता है, किंतु यह आपको कुछ अतिरिक्त फल नहीं प्रदान कर पाएगा।

धनु:

बदलती परिस्थितियों के कारण आप नई रणनीति चुनेंगे। आपकी छवि में निखार आएगा। भागेदारी में आप में से कुछ नवीन व्यवसाय आरंभ कर सकते हैं। आप में से जो किसी बैंक या वित्तीय संस्थान से ऋण की तलाश कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होने की पूर्ण संभावना है।

मकर:

आज आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इस समय शांत और सकारात्मक रहना महत्वपूर्ण है। टकराव से बचें। उचित विचार के बाद वित्तीय निर्णय लें। छात्र सफलता प्राप्त करेंगे। दोस्तों की मदद से कोई पुराना ऋण वापिस मिल सकता है।

कुंभ:

आज मिश्रित परिणामों की अवधि है। इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है। आपको अपने स्वयं के भुगतान करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है।

मीन:

आपका रचनात्मक कौशल आज चरम पर होगा और आप इसका उपयोग अपने सभी कामों में करेंगे। रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोग अच्छा करेंगे और अच्छा लाभ भी प्राप्त करेंगे। आप बैठकों, प्रस्तुतियों,और सम्मेलनों में लोकप्रिय रहेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*