पटना वीमेंस कॉलेज में 2 दिवसीय वर्कशॉप की तैयारी जोर शोर से

पटना: पटना विमेंस कॉलेज में 2 दिन का वर्कशॉप प्रिंसिपल सिस्टर जस्सी तथा सेल्स एंड एडवरटाइजिंग डिपार्टमेंट की प्रमुख नुसरत सोहेल द्वारा आयोजित किया गया है. इस वर्कशॉप में तीनों सत्र की छात्राएं हिस्सा ले रही हैं.

विभाग की प्रमुख नुसरत सोहेल ने कहा, यह वर्कशॉप 19-20 जनवरी को होगा. यह वर्कशॉप उनके प्रैक्टिकल कार्य का हिस्सा है और इससे लड़कियों को सेलिंग और एडवरटाइजिंग स्किल समझ आयेगा, जिससे उन्हें फ्यूचर में एडवरटाइजिंग के दौरान मदद मिलेगी. सारे स्पांसर्स को लड़कियों ने खुद बुलाया है ताकि वह अपने आपको सेल्स एंड एडवरटाइजिंग फील्ड में बेहतर बना सकें.

डिमोनिटाईजेशन है वर्कशॉप का थीम

हर बार वर्कशॉप का कोई न कोई थीम रहता है, तो इस बार वर्कशॉप का थीम डिमोनिटाईजेशन रखा गया है, क्यूंकि ये अभी का ट्रेंडिंग इश्यू है.

पूरे 50 स्पांसर्स हिस्सा ले रहे हैं इस वर्कशॉप में, जिसमे 3 स्टाल्स कॉलेज की लड़कियों द्वारा स्पोंसर किया गया है

वर्कशॉप में पूरे 50 स्पांसर्स हिस्सा ले रहे हैं, जिसमे कॉलेज इंस्टिट्यूट, कोचिंग संस्था और पार्लर जैसे स्टूडियो 11, वाओ हिस्सा ले रहे हैं. और लड़कियों ने 3 स्टाल्स को खुद स्पोंसर किया है, जिसमे गिफ्ट एंड स्टेशनरी, जूक बॉक्स और गेम जोन शामिल है.

वहीं कुछ लड़कियों ने बातचीत के दौरान बताया कि…

यह वर्कशॉप काफी महत्वपूर्ण है

शिवांगी का कहना है की इस तरह के वर्कशॉप काफी फायदेमंद होते हैं, इससे उन्हें एडवरटाइजिंग के बारे में काफी कुछ सीखने को मिलता है, साथ ही अपने प्रोडक्ट्स को सेल करने के लिए उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है.

मैनेजमेंट स्किल अच्छा होता है

श्रीजा ने कहा की वर्कशॉप से उनका मैनेजमेंट स्किल इम्प्रूव होता है, जिससे वह सेल्स एंड एडवरटाइजिंग फील्ड में अपने आपको और बेहतर बना पाएं.

यह भी पढ़ें- चाणक्य गुफा जमींदोज, आखिर कौन करेगा जीर्णोद्धार

अंबेडकर नगर कॉलोनी में बमबाजी, दहशत में लोग

About Abhishek Anand 140 Articles
Abhishek Anand

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*